तुला राशि: खर्च, सेवा, दुष्प्रभाव

जब कोई व्यक्ति पृथक्करण प्रतिक्रियाओं का विस्तार करता है, तो नवीनतम टेपर को रोकने या खुराक को पिछले टेपरिंग खुराक शिखर तक बढ़ाने पर विचार करें। इसके बाद खुराक को धीरे-धीरे कम करें (सावधानियां जानें और आप मादक द्रव्यों के सेवन और निर्भरता से बच सकते हैं)। अपनी दवा पहचान में दिए गए सुझावों के साथ आगे बढ़ें और सभी दवा पुस्तकों या अनुदेश पत्रों का अध्ययन करें। इस दवा को अधिक मात्रा में या दी गई मात्रा से अधिक समय तक उपयोग करने से बचें।

स्तन डेयरी के कारण जिन बच्चों को लिब्राक्स का सामना करना पड़ता है, उनमें बेहोशी की दवा, खराब भोजन और खराब वजन बढ़ने की संभावना पाई जाएगी। किसी भी अन्य व्यक्ति के दूध में क्लिडिनियम से आपके संपर्क, आपके स्तनपान करने वाले बच्चे पर प्रभाव, या पूरे दूध के प्रभाव पर कोई शोध नहीं हुआ है। अधिकांश अन्य एंटीकोलिनर्जिक दवाओं की तरह, क्लिडिनियम संभावित रूप से स्तनपान से दूर दमन का कारण बन सकता है। कभी-कभी, बेंजोडायजेपाइन उपयोगकर्ता लंबे समय तक वापसी सिंड्रोम से पीड़ित होते हैं, जिसमें लंबे समय तक टुकड़ी के हमले होते हैं, इसलिए आप 1 वर्ष से अधिक समय तक रह सकते हैं (नशीली दवाओं के दुरुपयोग और निर्भरता में आ सकते हैं)। सहनशक्ति एक शारीरिक स्थिति है जिसे नियमित सेवन के बाद दवा के प्रति कम प्रतिक्रिया के रूप में वर्णित किया जाता है (हमारा मानना ​​है कि दवा की अधिक खुराक से वही प्रभाव उत्पन्न होता है जो कम खुराक लेने के बाद होता है)।

लिबिडेक्स पिल हमदर्द लैब्स के व्यापक शोध के कारण स्थापित एक और सरासर कामोत्तेजक गोली का प्रयास करती है। इसे युवा जीवन शक्ति प्रदान करने, यौन इच्छा को Libidex Forte बढ़ाने, गुस्से को तेज करने और बौद्धिक स्वाद को बढ़ाने के लिए बनाया गया है। लिबिडेक्स सप्लीमेंट्स की कीमत संख्या और व्यापारी के आधार पर भिन्न हो सकती है। आपके प्रमाणित वेबपेजों पर 20 सप्लीमेंट्स में से एक कंटेनर की कीमत 2290 रुपये है।

अवलोकन संबंधी शोध से पता चला है कि ओपिओइड एनाल्जेसिक और बेंजोडायजेपाइन के सहवर्ती प्रवेश से अकेले ओपिओइड के उपयोग की तुलना में दवा से संबंधित मृत्यु का खतरा बढ़ जाता है। जब ओपिओइड के साथ लिब्राक्स को निर्धारित करने का निर्णय लिया जाता है, तो सबसे कम ऊर्जावान खुराक और सहवर्ती अध्ययन से सबसे कम अवधि की सिफारिश करें, और आप देखेंगे कि ग्राहकों में श्वास संबंधी चिंता और बेहोशी के लक्षण और लक्षण मौजूद हैं। श्वसन अवसाद के खतरों के बारे में एक-दूसरे को सलाह दें और आप देखभाल करने वालों को सलाह देंगे और जब लिब्राक्स का उपयोग ओपिओइड के साथ किया जाता है तो आप बेहोश हो सकते हैं (सावधानियां ढूंढें)। क्लॉर्डियाज़ेपॉक्साइड हाइड्रोक्लोराइड, लिब्राक्स का एक घटक, एक उत्कृष्ट सीएनएस डिप्रेसेंट का प्रयास करें जिसमें अनुशासन की क्षमता हो और आप आदत डाल सकें। दुरुपयोग किसी दवा का जानबूझकर किया गया, उपचार न करने वाला उपयोग है, इसके आधुनिक भावनात्मक या शारीरिक प्रभावों के कारण भी।

Libidex Forte – अनुपूरक लिबिडेक्स (निशात)

तुला राशि: खर्च, सेवा, दुष्प्रभाव

अपने स्वास्थ्य सेवा प्रदाता को उन सभी दवाओं के बारे में बताएं जो आप लेते हैं, दवाओं और ओवर-द-काउंटर दवाओं के अलावा, विटामिन और जड़ी-बूटियों के बारे में भी। लिब्राक्स को अन्य सभी दवाओं के साथ लाने से दुष्प्रभाव हो सकते हैं, अन्यथा लिब्राक्स या अन्य सभी दवाएं कितनी अच्छी तरह काम करती हैं, इससे संबंधित हो सकता है। अधिकांश अन्य दवाओं को उनके स्वास्थ्य सेवा प्रदाता से बात करने के बजाय शुरू या बंद न करें। एंटीकोलिनेस्टरेज़ अवरोधक विपरीत गंभीर कुंठित प्रलाप प्राप्त करेंगे जो बेंजोडायजेपाइन द्वारा नियंत्रित नहीं होते हैं।

लिब्राक्स धीमा हो सकता है अन्यथा आपकी सांस को रोक सकता है, खासकर यदि आपने हाल ही में एक उत्साही ओपिओइड उपचार, शराब, या किसी अन्य दवा का उपयोग किया है जो आपकी सांस को धीमा कर सकता है। उचित औषधि विकल्प खोजें,बचत करें ताकि आप स्वास्थ्य संबंधी वस्तुओं पर 50 प्रतिशत खर्च कर सकें,डायग्नोस्टिक परीक्षणों से 80 प्रतिशत तक की छूट और आप निःशुल्क होंगेडॉक्टर परामर्श. किफायती उपचार प्रतिस्थापन देखें, अपने कल्याण बिंदुओं पर 50 प्रतिशत तक की बचत करें, नैदानिक ​​​​परीक्षणों से लगभग 80 प्रतिशत दूर रहें और आप निःशुल्क डॉक्टर बैठकें कर सकते हैं। सीएनएस-अभिनय दवा युक्त लगभग सभी अन्य दवाओं की सच्चाई की तरह, लिब्राक्स प्राप्त करने वाले रोगियों को ओपिओइड, मादक पेय या किसी अन्य सीएनएस अवसाद वाले संयुक्त प्रभावों के बारे में चेतावनी दी जाएगी। इसी तर्क के लिए, उन्हें असुरक्षित काम के प्रति आगाह किया जाना चाहिए, जिसमें पूर्ण तर्कसंगत सतर्कता की आवश्यकता होती है, उदाहरण के लिए उपकरण चलाना या ऑटोमोबाइल चलाना।

तुला राशि: खर्च, सेवा, दुष्प्रभाव

थेरेपी के दौरान विज्ञापित अन्य नकारात्मक प्रतिक्रियाएं जिनमें क्लोर्डियाज़ेपॉक्साइड हाइड्रोक्लोराइड होता है, वे शरीर में विस्फोट, सूजन, छोटी मासिक धर्म संबंधी अनियमितताएं, बीमारी और कब्ज, एक्स्ट्रामाइराइडल हमलों के साथ-साथ कामेच्छा में वृद्धि और कमी के अलग-अलग उदाहरण हैं। जैसे दुष्प्रभाव दुर्लभ थे और उन्हें सेवा के कुल योग को कम करके प्रबंधित किया गया था। क्लोर्डियाज़ेपॉक्साइड हाइड्रोक्लोराइड दवा के दौरान और बाद में लोगों में ईईजी आदतों में बदलाव (कम वोल्टेज त्वरित गतिविधि) देखा गया।

सावधानियां

ग्लूकोमा (चूंकि एंटीकोलिनर्जिक भाग कुछ हद तक मायड्रायसिस उत्पन्न कर सकता है) के संपर्क में आने पर और साथ ही प्रोस्टेटिक हाइपरट्रॉफी वाले रोगियों में और मूत्राशय की गर्दन में सामान्य रुकावट होने पर लिब्राक्स को वर्जित किया गया है। यह उन लोगों के लिए वर्जित है जिन्होंने अतिसंवेदनशीलता को पहचान लिया है, इसलिए आप क्लॉर्डियाज़ेपॉक्साइड हाइड्रोक्लोराइड और/अन्यथा क्लिडिनियम ब्रोमाइड ले सकते हैं। नवीनतम विकासात्मक और स्तनपान से आपको होने वाले स्वास्थ्य लाभों के बारे में एक दूसरे के साथ लिब्राक्स के लिए माँ की चिकित्सा आवश्यकता पर विचार किया जाना चाहिए और लिब्राक्स के आपके बिल्कुल नए स्तनपान करने वाले बच्चे पर किसी भी संभावित प्रतिकूल प्रभाव के बारे में विचार किया जाना चाहिए।

लिब्राक्स होने की अधिक मात्रा की जानकारी

तुला राशि: खर्च, सेवा, दुष्प्रभाव

अधिकांश अन्य दवाएँ संभवतः क्लोर्डियाज़ेपॉक्साइड के साथ परस्पर क्रिया कर सकती हैं और आप क्लिडिनियम, और दवा के साथ-साथ दवा, पोषण और प्राकृतिक वस्तुओं से भी परहेज कर सकते हैं। एंटीकोलिनर्जिक ओवरडोज़ के संकेत और लक्षण बहुत अधिक एंटी-मस्कैरेनिक एंटीकोलिनर्जिक रुचि के संबंध में प्रयास करते हैं। परिधीय लक्षण निष्क्रिय श्लेष्मा झिल्ली और सतह, फ़िल्टरिंग, टैचीकार्डिया, रक्तचाप स्तर, इलियस, मूत्र भंडारण और आप मायड्रायसिस से भिन्न हो सकते हैं।

यह सुनिश्चित करने के लिए लगातार अपने डॉक्टर से बात करें कि इस पृष्ठ पर प्रदर्शित मार्गदर्शन आपकी व्यक्तिगत वस्तुओं से संबंधित है। स्वास्थ्य देखभाल प्रदाता से पूछें कि क्या यह सुरक्षित है ताकि आप सोइट दवा का उपयोग करते समय स्तनपान करा सकें। यह थेरेपी कुछ एज़ोल एंटी-फंगल दवाओं (केटोकोनाज़ोल, इट्राकोनाज़ोल), डिगॉक्सिन के धीरे-धीरे घुलने वाले रूपों और अन्य सहित लगभग हर अन्य वस्तुओं से ताजा अवशोषण को प्रभावित कर सकती है। यदि आप संभवतः केटोकोनाज़ोल या इट्राकोनाज़ोल ले रहे हैं, तो इसे इस दवा से कम से कम 2 घंटे पहले ले लें।

तुला राशि के आपके उपचार प्रभावों के प्रति सहनशीलता संभवतः उत्पन्न हो सकती है; लेकिन नहीं, बेंजोडायजेपाइन के परिणामस्वरूप आपकी भूलने की प्रतिक्रियाओं और अन्य बौद्धिक हानियों के प्रति बिल्कुल भी सहनशक्ति विकसित नहीं होती है। क्लोर्डियाज़ेपॉक्साइड हाइड्रोक्लोराइड के साथ उपचार के दौरान कभी-कभी रक्तप्रवाह डिस्क्रेसिया, साथ ही एग्रानुलोसाइटोसिस, पीलिया और यकृत की खराबी का उल्लेख किया जाता है। जब भी क्लॉर्डियाज़ेपॉक्साइड हाइड्रोक्लोराइड उपचार निकाला जाता है, तो कभी-कभी रक्तप्रवाह मायने रखता है और आपके लिए लीवर सेटिंग स्क्रीनिंग एक अच्छा विकल्प हो सकता है। ट्रैंक्विलाइज़र और एंटीकोलिनर्जिक्स के लिए अलग-अलग उत्तरों के आधार पर, लिब्राक्स की नई इष्टतम खुराक रोग का निदान और व्यक्तिगत रोगी की प्रतिक्रिया के अनुसार भिन्न हो सकती है। इस कारण से, बिल्कुल नई मात्रा को अधिकतम उपयोगी परिणामों के लिए अनुकूलित किया जाएगा।

तुला राशि: खर्च, सेवा, दुष्प्रभाव

लिबिडेक्स वास्तव में एक कार्बनिक कामोत्तेजक कैप्सूल है जिसे यौन इच्छा, मनोदशा और तर्कसंगत गुणवत्ता में सुधार के लिए डिज़ाइन किया गया है। आप अपने खाद्य एवं औषधि प्रशासन को निर्धारित दवाओं के नकारात्मक हानिकारक प्रभावों की घोषणा करने के लिए प्रेरित हैं। गर्भावस्था की पहली तिमाही में इसकी दवा लाने से बचें।

कुछ पृथक्करण हमले संभवतः 12 महीने तक चल सकते हैं अन्यथा अचानक दवा खत्म करने के तुरंत बाद लंबे समय तक चल सकते हैं। यदि आपको लगातार तनाव, निराशा, विचारों या विचार करने में जटिलताएं, नींद की समस्या, कानों पर घंटियाँ बजना, जलन या चुभन महसूस होती है, अन्यथा आपकी सतह के नीचे हिलने-डुलने का अनुभव होता है तो अपने डॉक्टर को सूचित करें। लिब्राक्स धीमा है अन्यथा अपनी सांस लेने से रोकें, खासकर यदि आपने हाल ही में शराब के अलावा किसी उत्साही ओपिओइड थेरेपी का उपयोग किया है। आपकी देखभाल करने वाले व्यक्ति को आपदा चिकित्सा सहायता लेनी चाहिए यदि आपकी सांस धीमी हो रही है और लंबे समय तक रुकी हुई है, मुंह का क्षेत्र नीला पड़ गया है, या यदि आपको जगाने में मदद करना मुश्किल हो रहा है।

बेजान होठों को राहत देने के लिए, (चीनी रहित) मीठी मिठाइयाँ या फ्रॉस्ट चिप्स लाएँ, (चीनी रहित) च्यूइंग गम खाएँ, पानी पिएँ, या लार की जगह तलाशें। मृत दृष्टि को कम करने के लिए, नकली रिप्स और अन्य ध्यान स्नेहन के लिए अपने फार्मासिस्ट से बात करें। यदि इस दवा का उपयोग कुछ समय के लिए किया जा सकता है, तो यह उतनी प्रभावी नहीं हो सकती है। आपके चिकित्सा पेशेवर को आपकी खुराक बढ़ाने की आवश्यकता हो सकती है अन्यथा अपना उपचार बदलें। अपने चिकित्सा पेशेवर से बात करें कि क्या यह उपचार अच्छा काम करना बंद कर देता है। ध्यान रखें कि यह आपके डॉक्टर के निर्देशानुसार मौखिक रूप से उपचार करता है, आमतौर पर 24 घंटे में 3 से 4 मिनट (31 भोजन से 1 घंटा पहले और सोते समय भी आपकी मदद करता है)।

तुला राशि: खर्च, सेवा, दुष्प्रभाव

साइट तक पहुंचने या उसके साथ खेलने में सक्षम होने से लेकर, आपका निवेश उपयोग की ऐसी शर्तों के अनुरूप है, साथ ही अनधिकृत अध्ययन निष्कासन के लिए हमारे सभी कवरेज के अनुरूप है। हम अदालती कार्रवाई के अधिकार को अलग रखते हैं, साथ ही हमारी साइट से गैर-अधिकृत अध्ययन निष्कर्षण में शामिल लोगों या इकाई के खिलाफ क्षतिपूर्ति की मांग करने के लिए भी नहीं। आप साइट पर अनाधिकृत रूप से प्रवेश करने वाले लोगों को स्वीकार करते हैं अन्यथा सामग्री आपको नागरिक और आप पर अन्यथा हिंसक दायित्वों को उजागर कर सकती है। लोगों की रुचि जिसमें टूटना, एकजुट होना, या आपकी साइट से जांच चुनना शामिल है, हमारी स्वयं की लिखित सहमति के विपरीत, आपकी शर्तों का उल्लंघन है और कॉपीराइट कानूनों का उल्लंघन हो सकता है।

पहले में से प्रत्येक में एक नवजात और आप 100 मिलीग्राम/किलोग्राम मात्रा से ताजा कृंतक प्रजनन विश्लेषण में दूसरे संभोग कर सकते हैं (मानव शरीर की सतह पर विचार करते हुए, 40 मिलीग्राम/दिन से 24.दो बार अधिकतम आवश्यक लोगों की खुराक) महत्वपूर्ण प्रदर्शित की गई कंकाल संबंधी समस्याएं. बेंज़ोडायजेपाइन की अधिक मात्रा, उदाहरण के लिए क्लोर्डियाज़ेपॉक्साइड हाइड्रोक्लोराइड, केंद्रीय तंत्रिका तंत्र की चिंता से लेकर उनींदापन से लेकर आपको कोमा तक में मदद करती है। प्रकाश के अंदर ताकि आप उचित समय का उपयोग कर सकें, अवधियों में उनींदापन, संकट, डिसरथ्रिया, सुस्ती, कृत्रिम निद्रावस्था, कम सजगता, गतिभंग और हाइपोटोनिया शामिल हो सकते हैं। शायद ही, विरोधाभासी अन्यथा निरोधात्मक प्रतिक्रियाएं (चिंता, चिड़चिड़ापन, आवेग, हिंसक निष्कर्ष, भ्रम, बेचैनी, रोमांच और बातूनीपन के साथ) हो सकती हैं। अत्यधिक खुराक के गंभीर मामलों में, ग्राहकों को संभवतः श्वास संबंधी अवसाद उत्पन्न हो सकता है और आप कोमा में पड़ सकते हैं।

तुला राशि: खर्च, सेवा, दुष्प्रभाव

यह प्रक्रियाएं आदत विकसित करने वाली हो सकती हैं और वास्तव में इसका उपयोग केवल उन लोगों के लिए किया जाना चाहिए जिनके लिए इसे निर्धारित किया गया था। जब आप क्लोर्डियाजेपॉक्साइड या क्लिडिनियम, या शायद अल्प्राजोलम (ज़ानाक्स), क्लोराज़ेपेट (ट्रैंक्सिन), डायजेपाम (वैलियम), लॉराज़ेपम (एटिवन), अन्यथा ऑक्साज़ेपम (सेराक्स) सहित लगभग हर अन्य बेंजोडायजेपाइन के प्रति संवेदनशील हों, तो लिब्राक्स का उपयोग करने से बचें। क्लॉर्डियाज़ेपॉक्साइड और क्लिडिनियम एक अजन्मे बच्चे के अंदर शुरुआती दोष पैदा कर सकते हैं। कुछ टुकड़ियों के हमलों की अवधि 1 वर्ष या उससे भी अधिक हो सकती है।

गतिभंग, अत्यधिक बेहोशी या गलतफहमी की शुरूआत को रोकने के लिए राशि संभवतः सबसे छोटे प्रभावी जोड़ के लिए होगी। प्रारंभिक खुराक प्रत्येक दिन 2 लिब्राक्स सप्लीमेंट से अधिक नहीं जा सकती है, आवश्यकतानुसार धीरे-धीरे सुधार किया जाता है और आप सहन कर सकते हैं। बुजुर्ग ग्राहकों को खुराक से संबंधित प्रतिकूल प्रतिक्रियाओं का अधिक खतरा होता है (सावधानियां जानें)। क्लोर्डियाज़ेपॉक्साइड हाइड्रोक्लोराइड, लिब्राक्स का एक घटक और ओपिओइड के अलावा बेंजोडायजेपाइन का नवीनतम सहवर्ती उपयोग सीएनएस वन नियंत्रण श्वसन से अतिरिक्त रिसेप्टर साइटों पर प्रक्रियाओं के कारण श्वसन अवसाद की संभावना को बढ़ाता है। बेंजोडायजेपाइन GABAA इंटरनेट साइटों में एक साथ काम करते हैं और आप ओपिओइड मुख्य रूप से म्यू रिसेप्टर्स से एक साथ काम कर सकते हैं।

तुला राशि: खर्च, सेवा, दुष्प्रभाव

यदि आपको लगता है कि आपको किस दवा का अधिक उपयोग करने की आवश्यकता है तो अपने डॉक्टर को सूचित करें। लिब्राक्स एक कैप्सूल है जिसमें क्लोर्डियाज़ेपॉक्साइड का मिश्रण होता है और आपको क्लिडिनियम मिलेगा। क्लॉर्डियाज़ेपॉक्साइड एक उत्कृष्ट बेंजोडायजेपाइन (बेन-ज़ो-डाई-एज़े-एह-पीन) का प्रयास करें।

व्यक्त आबादी के लिए सबसे बड़े जन्म दोषों और आपके गर्भपात की पृष्ठभूमि की संभावना अज्ञात है। सभी गर्भधारण में समस्या, हानि या अन्य प्रतिकूल परिणामों की शुरुआत की पृष्ठभूमि की संभावना होती है। अमेरिकी मानक आबादी पर, गंभीर प्रारंभिक जटिलताओं का नया अनुमानित जोखिम और चिकित्सकीय रूप से स्वीकृत गर्भधारण में गर्भपात का जोखिम क्रमशः 2 प्रतिशत से 4 प्रतिशत और 15 प्रतिशत से 20 प्रतिशत तक हो सकता है। ग्राहकों को दिखाएं कि जब वे नर्सिंग करें या स्तनपान कराने का निर्णय लें तो अपने डॉक्टर को सूचित करें (सुरक्षा उपायों, चिकित्सा माता-पिता के बारे में जानें)। लिब्राक्स तक पहुंचने पर बताए गए साइड इफेक्ट्स एंटीकोलिनर्जिक एजेंटों से सामान्य हैं, हम एलिजाबेथ, होठों की शुष्क त्वचा, आंखों से धुंधलापन, मूत्र संबंधी झिझक और आपको कब्ज हो सकता है।

जब आप निर्जलीकरण से छुटकारा पाने के लिए लिबिडेक्स टैबलेट ले रहे हों तो प्रचुर मात्रा में पानी की आवश्यकता होती है। लिबिडेक्स कैप्सूल वास्तव में 100% प्राकृतिक अवयवों से बना एक आहार पूरक है जिसे पुरुष अंतरंग मोड को बढ़ाने के लिए दिखाया गया है। लिबिडेक्स सप्लीमेंट्स में से खाद्य पदार्थों का क्षेत्र शरारती बकरी घास, मैका विकल्प, जिनसेंग है, और आप ट्रिबुलस टेरेस्ट्रिस होंगे। अंतरंग स्वास्थ्य बीमा और प्रयासों को बदलने के लिए इस प्रकार के भोजन आमतौर पर पारंपरिक दवा में पाए जाते हैं।

तुला राशि: खर्च, सेवा, दुष्प्रभाव

बेंजोडायजेपाइन और ओपिओइड के सहवर्ती उपयोग से गंभीर बेहोशी, सांस लेने में परेशानी, कोमा हो सकता है और आपकी मृत्यु हो सकती है (चेतावनी और सावधानियां देखें)। जब आप गर्भवती हों तो अपने डॉक्टर को सूचित करें अन्यथा गर्भवती होने का निर्णय लें। क्लिडिनियम/क्लोर्डियाज़ेपॉक्साइड का उपयोग करते समय कभी भी गर्भवती न हों।

हैमर फ्रॉम थॉर टेस्टोस्टेरोन एन्हांसमेंट – 60 गोलियाँ

समवर्ती रूप से, अधिक नई स्थिति-नियंत्रण और आप गर्भावस्था के दौरान बेंजोडायजेपाइन अध्ययन से ज्ञान का सहयोग करेंगे, जो कि अल्कोहल युक्त पेय पदार्थों को भ्रमित करने वाले जोखिमों के लिए संशोधित किया गया था। सिगरेट हो या कोई अन्य दवा, इस प्रकार के निष्कर्षों की पुष्टि नहीं की गई है। लिब्राक्स के अलावा, बेंजोडायजेपाइन के नवीनतम उपयोग से चिकित्सकीय रूप से महत्वपूर्ण शारीरिक निर्भरता हो सकती है। आगे की जांच के बाद लिब्राक्स में अचानक बंद करने या तेजी से खुराक में कमी, या फ्लुमेज़ेनिल (एक अच्छा बेंजोडायजेपाइन विरोधी) के प्रशासन से गंभीर वापसी प्रतिक्रियाएं हो सकती हैं, जो अस्तित्व के लिए खतरा हो सकती हैं (एलिजाबेथ.जी., दौरे) (दवा के उपयोग और आप में आना) विल रिलायंस).

क्लिडिनियम दवाओं के एक कोर्स के अंतर्गत आता है जिसे एंटीकोलिनर्जिक्स/एंटीस्पास्मोडिक्स भी कहा जाता है। यह दिमाग पर काम करता है और आपकी तंत्रिकाओं पर सुखदायक प्रभाव डालने में मदद करता है। गर्भावस्था के दौरान बेंजोडायजेपाइन के प्रवेश के लिए अवलोकन शिक्षा से लिखित विश्लेषण बेंजोडायजेपाइन के साथ एक निश्चित संबंध की घोषणा नहीं करता है और आपको सबसे बड़े प्रसव दोष मिलेंगे। यहां तक ​​कि जब शुरुआती प्रशिक्षण में डायजेपाम और क्लोर्डियाजेपॉक्साइड युक्त जन्मजात विकृतियों की संभावना बढ़ गई, तो भी निश्चित रूप से कोई सुसंगत विकास नहीं हुआ है।

तुला राशि: खर्च, सेवा, दुष्प्रभाव

लेकिन नहीं, 100 प्रतिशत प्राकृतिक अवयवों के साथ-साथ आत्मविश्वासी ग्राहकों के विश्लेषण को ध्यान में रखते हुए, लिबिडेक्स सप्लीमेंट्स संभवतः प्रयास करने लायक होंगे यदि आप बढ़े हुए यौन प्रदर्शन को ठीक करने के लिए और साथ ही सरासर साधन की तलाश में हैं। इस प्रकार के दुष्प्रभाव आमतौर पर हल्के और अल्पकालिक होते हैं, साथ ही वे कुछ ही दिनों में ठीक हो जाते हैं। लेकिन नहीं, उन व्यक्तियों के लिए जो महत्वपूर्ण अन्यथा लगातार दुष्प्रभाव महसूस करते हैं, आप लिबिडेक्स सप्लीमेंट लेना बंद करना चाहेंगे और आप अपने डॉक्टर से बात कर सकते हैं। लिबिडेक्स सप्लीमेंट्स मुर्गे के रक्त प्रवाह को बेहतर बनाने, टेस्टोस्टेरोन प्रोफाइल को बढ़ाने और नाइट्रिक ऑक्साइड निर्माण को बढ़ाने के लिए बनाए जाते हैं। इस प्रकार के परिणाम स्तंभन क्षमता को बढ़ाने, कामेच्छा बढ़ाने और आपकी यौन शक्ति में सुधार करने में मदद कर सकते हैं। ऐसा माना जाता है कि लिबिडेक्स सप्लीमेंट्स में ताजा उत्तेजित बकरी घास आपको डिक के लिए प्रवाह को प्रतिबंधित करने वाले नए एंजाइम को रोकने में मदद करती है, जबकि आप मैका रूट हैं और जिनसेंग टेस्टोस्टेरोन सदस्यता को बढ़ावा देने के लिए जाने जाते हैं।

इसके अलावा वे वायुमार्ग को बढ़ा सकते हैं और सीएनएस अवसादग्रस्त रोगियों को सांस ले सकते हैं। व्यक्तिगत या पशु दूध में क्लोर्डियाज़ेपॉक्साइड की उपस्थिति, स्तनपान करने वाले बच्चे पर प्रभाव, या शायद आपके दूध के डिज़ाइन पर प्रभाव पर कोई जांच नहीं हुई है। हालाँकि नहीं, आपको बेहोश करने की क्रिया, खराब भोजन की रिपोर्टें मिलेंगी और स्तन के दूध के कारण अधिकांश अन्य बेंजोडायजेपाइन के संपर्क में आने वाले शिशुओं का वजन खराब हो सकता है। लिब्राक्स के प्रशासन पर अकेले दोनों यौगिकों के साथ देखे गए किसी भी दुष्प्रभाव या लक्षण का दावा नहीं किया गया था। हालाँकि, जबकि लिब्राक्स में क्लोर्डियाज़ेपॉक्साइड हाइड्रोक्लोराइड होता है और आप क्लिडिनियम ब्रोमाइड हो सकते हैं, इन दोनों सामग्रियों में से किसी एक के साथ देखे जाने वाले अप्रिय परिणामों की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है।

तुला राशि: खर्च, सेवा, दुष्प्रभाव

टुकड़ी प्रतिक्रियाओं के जोखिम को कम करने के लिए, लिब्राक्स को रोकने के लिए धीमी गति से टेपर का आनंद लें अन्यथा खुराक कम करें (एक व्यक्तिगत-निश्चित बंडल ताजा सेवारत टेपर से परिचित होगा) (राशि ढूंढें और आप प्रशासन करेंगे)। जिन लोगों में बेंजोडायजेपाइन को बंद करने या तेजी से खुराक लेने से बचने के बाद खराब प्रतिक्रियाओं का जोखिम बढ़ जाता है, वे लोग सबसे अधिक मात्रा में लेते हैं, और जिनके पास लंबे समय तक उपयोगी अंतराल होता है। उपचार संबंधों से दवाओं के काम करने के तरीके में बदलाव आ सकता है या वास्तव में गंभीर हानिकारक प्रभाव होने की संभावना बढ़ सकती है। यह फ़ाइल दवा संबंधी संभावित अंतःक्रियाओं को शामिल नहीं करती है। आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली सभी वस्तुओं की एक सूची रखें (दवा/गैर-पर्ची दवाओं और प्राकृतिक बिंदुओं के साथ) और आप इसे अपने डॉक्टर और फार्मासिस्ट के साथ प्रदर्शित कर सकते हैं।

क्लोर्डियाज़ेपॉक्साइड हाइड्रोक्लोराइड की मदद करने वाली विरोधाभासी प्रतिक्रियाएं, जैसे उत्तेजना, खुशी और आप गंभीर क्रोध कर सकते हैं, मनोवैज्ञानिक ग्राहकों में कही गई हैं और लिब्राक्स उपचार के दौरान कुछ समय के लिए इस पर ध्यान दिया जा सकता है। जब क्लोर्डियाज़ेपॉक्साइड हाइड्रोक्लोराइड का अकेले उपयोग किया गया हो तो अवांछित परिणामों के कारण उपचार बंद करने का महत्व असामान्य रहा है। कुछ रोगियों में उनींदापन, गतिभंग और गलतफहमी का दावा किया गया है – विशेष रूप से वृद्ध और आप दुर्बल होंगे। यदि आप इस प्रकार के परिणामों को उचित खुराक परिवर्तन से लगभग हर समय हटा सकते हैं, तो उसे कभी-कभी कम खुराक स्तरों से देखा गया है।

पहले संभोग में, प्रबंधन या संबोधित टीमों के बीच शून्य उच्च अंतर सूचीबद्ध किया गया है, स्तनपान के दौरान जीवित रहने वाले कुत्तों की संख्या में थोड़ी कमी को छोड़कर, उनमें से कुछ को सबसे अच्छी सेवा मिल रही है। ग्राहकों को बताएं कि लिब्राक्स के निरंतर उपयोग से चिकित्सकीय रूप से उच्च शारीरिक निर्भरता हो सकती है, जो अचानक बंद होने या लिब्राक्स की कुल मात्रा में तेजी से कमी के कारण गंभीर पृथक्करण प्रतिक्रियाएं प्राप्त कर सकती है, जो जीवनशैली के लिए हानिकारक है। ग्राहकों को सूचित करें कि कभी-कभी, बेंजोडायजेपाइन प्राप्त करने वाले ग्राहकों को एक लंबी अवधि के अलगाव सिंड्रोम की अनुमति मिलती है जिसमें एक वर्ष से अधिक समय तक दीर्घकालिक वापसी के हमले होते हैं। रोगियों को लिब्राक्स की कम मात्रा को बंद करने या देने के लिए प्रशिक्षित करने के लिए धीरे-धीरे कम करने की आवश्यकता हो सकती है (सावधानियां बरतें और आप दवा का उपयोग और निर्भरता कर सकते हैं)। गंभीर साइड इफेक्ट्स (धीमी/कम श्वसन, महत्वपूर्ण उनींदापन/चक्कर आना सहित) का जोखिम आम तौर पर तब कम हो जाता है जब इसे अन्य वस्तुओं के साथ हटा दिया जाता है जो उनींदापन या श्वसन समस्याओं का कारण भी बन सकते हैं।

तुला राशि: खर्च, सेवा, दुष्प्रभाव

ईफार्मा पर प्रदर्शित सभी मुद्देसत्यापित से दूर प्राप्त किया जाता है और आप कर सकते हैंपंजीकृत दवा दुकानें। लिबिडेक्स एक प्राकृतिक कामोत्तेजक पूरक है जो यौन स्वास्थ्य और शक्तियों के कुछ तत्वों की पूर्ति के लिए बनाया गया है। भोजन के अनूठे मिश्रण में केसर, जावित्री एरिलस, और आप जायफल फल शामिल कर सकते हैं। अपनी संपत्ति पर आराम से बैठकर इंटरनेट पर निःशुल्क चिकित्सकों से परामर्श लें।

आपके पास उन लोगों के लिए जीवन-धमकाने वाली अलगाव की घटनाएं हैं जो लंबी पहचान के अध्ययन के बाद अचानक दवा का उपयोग करना बंद कर देते हैं। तुला राशि वाले ऐसे दुष्प्रभाव पैदा कर सकते हैं जो आपके विचारों अन्यथा प्रतिक्रियाओं को प्रभावित कर सकते हैं। उन लोगों से सावधान रहें जो गाड़ी चलाते हैं या ऐसा कुछ भी करते हैं जिसके लिए आपको जागरूक और सचेत रहने की आवश्यकता है।